Friday, September 20, 2024
Trulli
HomeCity Newsजालंधर Satva विवाद में पुलिस के हत्थे चढ़ा बिगड़ैल...

जालंधर Satva विवाद में पुलिस के हत्थे चढ़ा बिगड़ैल ज्वैलर

Jalandhar (Exclusive): जालंधर के Satva Pub में देर रात गोली चलाने के मामले में जालंधर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में पुलिस द्वारा मल्होत्रा ज्वैलर के मालिक के बेटे पारस मल्होत्रा को गिरफ़्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात पब में विवाद हुआ था जिस दौरान पारस मल्होत्रा ने गोली चला दी। गोली किसी के लगी नहीं लेकिन गोली के छर्रे एक युवक की टाँग में लगे जिसे घायल होने के कारण निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है।

पुलिस इस पूरे मामले की जाँच कर रही है। ग़ौरतलब है कि पारस मल्होत्रा पहले भी इसी क्लब में विवादों में चुका है एक बार फिर से पारस मल्होत्रा और Satva Pub चर्चा में है जिसके कारण लोगों इस पब में जाने से कतराने लगे हैं

पारस मल्होत्रा ने इसी पब में दिसम्बर 2022 में विवाद किया था। उस मामले के बाद पुलिस ने सख़्त कार्रवाई की होती तो शायद दोबारा इस तरह का विवाद नहीं होता लेकिन पुलिस की ढीली कार्रवाई के कारण शहर में बार बार इस तरह के विवाद हो रहे हैं।

इस पूरे मामले में Satva का प्रबंधन भी विवादों में गया है क्योंकि ये कहा जा रहा है कि देर रात तक जिस तरह से पार्टियों की जा रही है उस पर पुलिस क्यों कार्रवाई नहीं करती।

spot_img